Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए दर्ज कराया मुकदमा

दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित महिला का कहना है कि वह अपने पति निताई दास निवासी तीरथनगर, जसपुर में वह शक्तिफार्म में रह रही है। कहा कि 14 जून 21 को निताई दास के साथ उसकी शादी हुई।

आरोप लगाया कि दहेज में बाइक व चैन नहीं दी, जबकि अन्य सामान दिया। शादी के एक महीने बाद ही उसके पति एंव ससुर, सास, ननद कम दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे। बाइक, चेन व 50 हजार नगद की डिमांड करने लगे। पीड़िता के अनुसार, 10 अगस्त 22 की रात्रि को पति समेत ससुरालजनों ने मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया।

मायकेजनों ने ससुराल पहुंचकर छुड़वाया। पीड़िता के अनुसार, पुलिस ने दोनो पक्षकार को बुलाकर समझौता कराया। पीड़िता का आरोप है कि ससुरालजन अब धमकी दे रहे हैं। एसएसआई विनोद फर्त्याल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

The post दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए दर्ज कराया मुकदमा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48324