Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिनेश चंद्र नेपाल का जीवन परिचय (जीवनी) : Dinesh Chandra Nepal Biography in Hindi

Dinesh Chandra Nepal Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: दिनेश चंद्र नेपाल सिक्किम के एक प्रतियोगी हैं जो आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में सिक्किम से भाजपा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। सिक्किम निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव की तिथि: 19 अप्रैल, 2024। 

61 वर्ष के दिनेश चंद्र नेपाल अपने शिक्षा रिकॉर्ड के अनुसार स्नातकोत्तर हैं। दिनेश चंद्र नेपाल पर कोई मुकदमा नहीं है, दिनेश चंद्र नेपाल के पास कुल संपत्ति या शुद्ध संपत्ति 14.5 करोड़ रुपये है, जिसमें 7.9 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 6.6 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है। उस पर 0 रुपये की देनदारी है। व्यावसायिक रूप से, दिनेश चंद्र नेपाल सेवानिवृत्त सरकारी नौकरी में लगे हुए हैं। अधिकारी.

  • नाम: दिनेश चंद्र नेपाल
  • जन्म: १९६३ (आयु: ६१)
  • निवास: सिक्किम, भारत
  • पति/पत्नी: धर्मा नंद नेपाल
  • राजनीतिक करियर
  • पार्टी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)
  • निर्वाचन क्षेत्र: १६- तुमिन-लिंगी, सिक्किम
  • पद: सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी

व्यावसायिक जीवन

पेशा: सेवानिवृत्त सरकारी अध्यापक

शैक्षिक योग्यता: स्नातकोत्तर, एम.एससी.

संपत्ति और अन्य विवरण

संपत्ति: १४,५०,८९,६४० रुपये (लगभग १४ करोड़ रुपये)

क्राइम-ओ-मीटर: कोई आपराधिक मामला नहीं

https://npg.news/biography/dinesh-chandra-nepal-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1265263