Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली: आप विधायक अमानतुल्ला की अग्रिम जमानत अर्जी पर आज सुनवाई

आप विधायक अमानतुल्ला खान की अर्जी पर सर्वोच्च न्यायालय में सोमवार यानी आज सुनवाई होगी। हाईकोर्ट ने जांच एजेंसियों की तरफ से बार-बार जारी समन की अवहेलना के कारण अमानतुल्ला को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था।

दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अग्रिम जमानत के अनुरोध संबंधी आप विधायक अमानतुल्ला खान की अर्जी पर सर्वोच्च न्यायालय में सोमवार को सुनवाई होगी। ये कथित अनियमितताएं खान के वक्फ बोर्ड का अध्यक्ष रहने के दौरान हुई थी।

जस्टिस संजीव खन्ना व जस्टिस दीपांकर दत्ता की पीठ खान की अर्जी पर सुनवाई करने वाली है, जिसमें आप विधायक ने हाईकोर्ट के 11 मार्च के आदेश को चुनौती दी है। हाईकोर्ट ने जांच एजेंसियों की तरफ से बार-बार जारी समन की अवहेलना के कारण अमानतुल्ला को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था।

The post दिल्ली: आप विधायक अमानतुल्ला की अग्रिम जमानत अर्जी पर आज सुनवाई appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89268