Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली और जयपुर के एयरस्पेस में मंडराती रही बम वाली फ्लाइट ! जानें अब कहां है यह फ्लाइट
दिल्ली और जयपुर के एयरस्पेस में मंडराती रही बम वाली फ्लाइट ! जानें अब कहां है यह फ्लाइटदिल्ली और जयपुर के एयरस्पेस में मंडराती रही बम वाली फ्लाइट ! जानें अब कहां है यह फ्लाइट

नई दिल्ली। ईरान की राजधानी तेहरान से चीन जा रहे एक विमान में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। यह विमान करीब 45 मिनट तक दिल्ली और जयपुर के एयरस्पेस में भी उड़ता रहा। लेकिन इसे आपातकाल लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई।

बता दें कि ईरान के तेहरान से चीन के ग्वांगझू के रास्ते में जाते हुए महान एयर ने दिल्ली हवाई अड्डे के ATC से संपर्क किया और दिल्ली में तत्काल लैंडिंग के लिए अनुमति मांगी। दिल्ली ATC ने विमान को जयपुर जाने का सुझाव दिया लेकिन विमान के पायलट ने मना कर भारतीय हवाई क्षेत्र छोड़ दिया।

फिलहाल यह विमान करीब ढाई घंटे से हवा में है। विमान W-581 में बम रखने होने की कॉल पुलिस को मिली। नौ बजकर बीस मिनट पर कॉल मिली जिसके बाद फ्लाइट की जयपुर और दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग की कोशिश की गई। परमीशन ना मिलने पर फ्लाइट को डायवर्ट किया गया है।

जानकारी के मुताबिक फिलहाल फ्लाइट बांग्लादेश के एयरस्पेस में है। यह विमान अगले दो घंटे में चीन के एयरपोर्ट पर लैंड करेगा। हालांकि बम होने की खबर पर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/10/03/the-bomb-flight-kept-hovering-in-the-airspace-of-delhi-and-jaipur-know-where-is-this-flight-now/