Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर की मौत: खराबी आने पर बीच सड़क पर रुकी थी कार, पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में सड़क हादसे में 94 बैच के दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर एसीपी जगबीर सिंह की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। ट्रक के बाद ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक ट्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।जानकारी के मुताबिक, आज तड़के रोहतक रोड (मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास) पर यह हादसा हुआ, जिसमें सियाज कार को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। खराबी आने की वजह से कार रुकी थी तभी उसे पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।मृतक की पहचान दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर जगबीर सिंह के रूप में हुई है। जगबीर सिंह वर्तमान में सिक्योरिटी यूनिट में तैनात थे। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। कानूनी कार्रवाई की जा रही है और ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

The post दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर की मौत: खराबी आने पर बीच सड़क पर रुकी थी कार, पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=97531