Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली में दो दिन बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट!

राजधानी में सूरज की तपिश बढ़ती जा रही है। ऐसे में दिन के समय अधिकतम तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बृहस्पतिवार को नजफगढ़ इलाका सर्वाधिक गर्म रहा। यहां अधिकतम 40.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह इस सीजन का सबसे अधिक गर्म दिन रहा।

दिल्ली में बढ़ रही गर्मी
वहीं, दिल्ली का औसतन अधिकतम तापमान में भी वृद्धि दर्ज की गई। ऐसे में सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस के साथ अधिकतम तापमान 39 डिग्री रहा। उधर, न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम रहा, जोकि 19.6 डिग्री दर्ज किया गया। दिन के समय लोगों को सूरज की तपिश ने परेशान किया। सुबह आसमान में हल्के बादल छाए रहे।

शुक्रवार को आसमान में छाए रहेंगे बादल
मौसम विभाग के अनुसार पीतमपुरा में 39.5 डिग्री, पूसा व आया नगर में 39.2, रिज में 38.3 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान दर्ज किया गया। प्रादेशिक मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे। इस दौरान अधिकतम 39 और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहने की आशंका है।

13 और 14 अप्रैल को बारिश के आसार

मौसम विभाग ने शनिवार और रविवार को बारिश के लिए यलो अलर्ट जारी किया है। इससे तापमान में गिरावट आने की संभावना है। जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है।

The post दिल्ली में दो दिन बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट! appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88960