Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज हादसे पर दिल्ली पुलिस का एक्शन, ऑटो सीज

दिल्ली पुलिस ने वजीराबाद में सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो से स्टंट करने वाले पर कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत पहले ऑटो को जब्त किया और उसके बाद 32 हजार रुपये का चालान काटा है। दिल्ली पुलिस ने एक्स पर लिखा कि सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो रिक्शा द्वारा स्टंट करने के प्रकरण का संज्ञान लेते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने ऑटो रिक्शा को सीज करते हुए मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत कई धाराओं में 32,000 रुपये का चालान काटा है। 

सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो से स्टंट करने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसमें तेज रफ्तार ऑटो पर सवार एक युवक लटककर जाते हुए दिख रहा था। इस दौरान एक साइकिल सवार भी उससे टकराकर घायल हो गया। साइकिल सवार की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली। वीडियो संज्ञान में आने के बाद वजीराबाद थाना पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने और स्टंट करने का मामला दर्ज किया।

सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो रिक्शा द्वारा स्टन्ट करने के प्रकरण का संज्ञान लेते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने ऑटो रिक्शा को सीज़ करते हुए मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत कई धाराओं में कुल ₹32,000 का चालान किया।

पुलिस के अनुसार, घायल साइकिल सवार की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। वायरल वीडियो बाइक सवार के हेलमेट में लगे कैमरे से बना हुआ है। बाइक सवार सिग्नेचर ब्रिज पर जा रहा था। उसके आगे चल रहे ऑटो पर युवक लटककर बगल से गुजरने वाले वाहनों पर हाथ मार रहा था।

इस बीच युवक आगे चल रहे एक साइकिल सवार से टकरा गया। आसपास मौजूद लोगों ने मामूली रूप से घायल साइकिल सवार को उठाया। उतरी जिला पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार मीना ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। इस बाबत मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

The post दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज हादसे पर दिल्ली पुलिस का एक्शन, ऑटो सीज appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/73494