Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से अस्पताल में की मुलाकात

टीआरपी डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अस्पताल पहुंच कर आप नेता सत्येंद्र जैन से मुलाकात की है। दिल्ली सीएम केजरीवाल ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की।

सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए दिल्ली सीएम ने लिखा कि हिम्मती आदमी से मुलाकात…हीरो। बता दें कि इस ट्वीट के साथ तीन फोटोज शेयर की गई है। जिसमें अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन से गले मिलते और हाथ मिलाते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि सत्येंद्र जैन से दिल्ली सीएम केजरीवाल की ये मुलाकात लगभग एक साल से ज्यादा के अंतराल के बाद हुई। धन शोधन के मामले पिछले साल मई माह से तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन बृहस्पतिवार को चक्कर आने से शौचालय में गिर पड़ थे। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार जेल में रहने के दौरान जैन का वजन 30 किलो कम होने का दावा किया गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/05/28/delhi-cm-arvind-kejriwal-met-satyendar-jain-in-the-hospital/