Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली हत्याकांड: निक्की यादव की हत्या से कुछ घंटे पहले का सीसीटीवी फुटेज आया सामने…पुलिस लगातार कर रही चौंकाने वाले खुलासे 

नई दिल्ली। भले ही दिल्ली पुलिस नजफगढ़ हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासा लगातार कर रही है।  पीड़िता निक्की यादव के सीसीटीवी फुटेज को उसके लिव-इन पार्टनर द्वारा मारे जाने और उसके शरीर को एक रेफ्रिजरेटर में भर दिए जाने से कुछ घंटे पहले एक्सेस किया है . निक्की को कथित तौर पर आखिरी बार उसकी बिल्डिंग में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद किया गया था, जहां उसे अपने घर की सीढ़ियां चढ़ते हुए देखा जा सकता है, जहां वह आरोपी साहिल गहलोत के साथ रहती थी। यह फुटेज 9 फरवरी को दोपहर करीब 1:10 बजे कैद किया गया था।

यहां देखिए सीसीटीवी फुटेज

साहिल गहलोत, 24, जो दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के मित्रांव गांव के निवासी ने कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और उसके शरीर को नज़रगढ़ इलाके में अपने ढाबे (भोजनालय) में एक रेफ्रिजरेटर के अंदर भर दिया। विशेष रूप से, वह उसी दिन दूसरी महिला से शादी करने चला गया ।

साहिल को 14 फरवरी को हिरासत में लिया गया था। बुधवार को दिल्ली की एक अदालत ने उसे आगे की पूछताछ के लिए पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल ने उनसे पूछताछ करने और हत्या के सटीक दृश्य और कथित अपराध को अंजाम देने के बाद किस रास्ते का पता लगाने के लिए दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को पांच दिनों के लिए अपनी हिरासत में दे दिया।

पुलिस ने आरोपियों से मिले सुराग के आधार पर पीड़िता का शव एक रेफ्रिजरेटर से बरामद किया है, जो हरियाणा के झज्जर की रहने वाली है। दिल्ली पुलिस को अपनी शुरुआती जांच में पता चला है कि साहिल ने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की यादव से छुपाया था कि वह दूसरी महिला से शादी कर रहा है.

9 और 10 फरवरी की दरम्यानी रात को जब पीड़िता ने आरोपी से अपनी शादी के बारे में बात की, तो उसने कथित तौर पर अपनी कार में अपने मोबाइल फोन के डेटा केबल का इस्तेमाल कर उसकी हत्या कर दी और फिर उसके शव को अपने ढाबे के रेफ्रिजरेटर में रख दिया।

https://www.khabar36.com/delhi-massacre-cctv-footage-surfaced-hours-before-nikki-yadavs-murder/