Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली: AAP ने ‘संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस’ के रूप में मनाई अंबेडकर जयंती

आम आदमी पार्टी ने डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर ‘संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस’ मनाया। आप सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘जब तक आप कार्यकर्ता हैं, हम संविधान को बचाने के लिए आखिरी सांस तक लड़ेंगे। हमने यह प्रतिज्ञा ली है और इसे पूरा करेंगे।’

दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर ‘संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस’ मनाया। इस दौरान आप सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘भाजपा के एक सांसद ने खुलेआम कहा कि डॉ. बीआर अंबेडकर द्वारा लिखे गए संविधान को बदलने की जरूरत है। आज आप के इस कार्यालय से मैं भाजपा और आरएसएस को बताना चाहता हूं कि जब तक आप कार्यकर्ता हैं, हम संविधान को बचाने के लिए आखिरी सांस तक लड़ेंगे। हमने यह प्रतिज्ञा ली है और इसे पूरा करेंगे।’

The post दिल्ली: AAP ने ‘संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस’ के रूप में मनाई अंबेडकर जयंती appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89201