Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली NCR में झमाझम बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से मिली राहत

नई दिल्ली : आज 23 अप्रेल 2024 की शाम मौसम अचानक से दिल्ली एनसीआर (NCR) वालों के लिए खुशखबरी लेकर आया है। दिल्ली, नोएडा समेत एनसीआर (NCR) के विभिन्न हिस्सों में शाम के वक्त झमाझम बारिश देखने को मिली है। दिल्ली के कुछ हिस्सों में बारिश के साथ ही आंधी और तेज हवाएं भी चलीं। अचानक से आई इस बारिश ने अप्रैल की चिलचिलाती धूप से परेशान लोगों को बड़ी राहत देने का काम किया है। दिल्ली के कई इलाकों में हुई बारिश का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने सोमवार को दिल्ली एनसीआर (NCR) में दिन में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी होने की संभावना जतायी थी। सोमवार को बारिश नहीं हुई लेकिन मंगलवार की शाम क्षेत्र में थोड़ी देर के लिए बारिश देखने को मिली। दिल्ली के विभिन्न इलाकों और नोएडा के भी क्षेत्रों में बारिश के साथ हवाएं चलीं।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मंगलवार सुबह न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो साल के इस समय के लिए सामान्य तापमान है। दिल्ली में सुबह साढ़े आठ बजे आर्द्रता का स्तर 46 प्रतिशत दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने आज दिन के दौरान आसमान साफ रहने और तेज हवाएं चलने का अनुमान जताया था। विभाग के अनुसार दिल्ली में अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

The post दिल्ली NCR में झमाझम बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से मिली राहत appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/people-got-relief-from-the-scorching-heat-due-to-heavy-rain-in-delhi-ncr/