Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दीपक जोशी ने खाली किया सरकारी बंगला: VD शर्मा बोले- हमारा उनसे संवाद जारी, सब निपटा लेंगे, BJP नेता ने कहा- भाजपा का आगे चलकर होने वाला है बुरा हाल, वरिष्ठ नेताओं की हाय खा जाएगी

अजय शर्मा, भोपाल/ हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच उन्हें मनाने की कोशिश की जा रही है। जोशी के बीजेपी छोड़ने की खबरों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि वो कांग्रेस में नहीं जाएंगे। हंड्रेड परसेंट कोई एक्यूरेट नहीं होता। इधर, दीपक जोशी ने बंगला खाली कर दिया है।

MP Big Breaking: नर्सिंग कॉलेज में CBI ने दी दबिश, हाईकोर्ट ने सौंपा है जांच का जिम्मा

दरअसल, संघ की बैठक में शामिल होने इंदौर पहुंचे वीडी शर्मा ने कहा कि दीपक पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, उनके पिता कैलाश जोशी ने पार्टी को खड़ा किया है। वह हमारे आइडल नेता हैं। हंड्रेड परसेंट कोई एक्यूरेट नहीं होता। वो हमारे परिवार के अभिन्न अंग हैं। हमारे एक अच्छे नेता हैं। छोटी-मोटी बातें हो जातीं हैं। हमारी पार्टी में संवाद की एक व्यवस्था है। हम सब निपटा लेंगे। वो अभी पार्टी में कार्यकर्ता की हैसियत से काम कर रहे हैं।

दीपक जोशी ने खाली किया बंगला

इधर, बीजेपी नेता पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने पार्टी छोड़ने का पूरी तरह से मन बना लिया है। दीपक जोशी ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है। सामान को अपने रिश्तेदार के घर शिफ्ट किया है। जल्द ही जोशी कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस का हाथ थामेंगे।

इधर, भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन ने अपनी ही पार्टी को आईना दिखाया है। दीपक जोशी और शेखावत के कांग्रेस में जाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि भाजपा के आगे चलकर बुरा हाल होना वाला है। अभी 2 लोगों की बात कर रहे हैं। इसमें असंख्य जीरो लगेंगे। भाजपा को वरिष्ठ नेताओं की हाय खा जाएगी।

पीएम आवास में फर्जीवाड़ा: रोजगार सहायक की सेवा समाप्त, अपर कलेक्टर ने की कार्रवाई

बता दें कि मंगलवार को दीपक के कांग्रेस में जाने की खबरों के बाद एमपी की सियासत में खलबली मच गई। कहा जा रहा है कि दीपक जोशी 6 मई को भोपाल पहुंचकर कांग्रेस का दामन थामेंगे। मंगलवार को दीपक जोशी ने कांग्रेस नेता मुकेश नायक के साथ मुलाकात भी की थी। दीपक जोशी ने कहा था कि पिता की विरासत के लिए कुछ भी कर सकता हूं।

MP के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर! इसी महीने हटेगा ट्रांसफर से बैन, इस नीति के तहत होंगे तबादले

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post दीपक जोशी ने खाली किया सरकारी बंगला: VD शर्मा बोले- हमारा उनसे संवाद जारी, सब निपटा लेंगे, BJP नेता ने कहा- भाजपा का आगे चलकर होने वाला है बुरा हाल, वरिष्ठ नेताओं की हाय खा जाएगी appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-bhopal-trying-to-persuade-former-minister-deepak-joshi/