Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुरंतो एक्सप्रेस में पटना के पास हथियारबंद लुटेरों ने 2 महिलाओं को लूटा

हावड़ा। नई दिल्ली-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस में लूट की वारदात सामने आई है। हाई-स्पीड ट्रेन जब पटना को पार की तब कुछ लुटेरे दुरंतो पर सवार हो गए। लुटेरों ने भागने से पहले कथित तौर पर एक महिला यात्री से एक चेन और दूसरी से एक बैग छीन लिया।

महिलाओं ने आज हावड़ा पहुंचने पर राजकीय रेलवे पुलिस या जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई.

जीआरपी के सूत्रों के अनुसार, चूंकि घटना बिहार के दानापुर संभाग के अंतर्गत आने वाली जगह पर हुई है, इसलिए शिकायत को आगे की कार्रवाई के लिए वहां भेज दिया गया है.

एक ट्रेन में डकैती के बारे में पूछे जाने पर, जिसमें केवल तकनीकी स्टॉप हैं, पूर्वी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, एकलव्य चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में कोई खबर नहीं थी।

उन्होंने कहा, “अगर इतनी बड़ी डकैती हुई होती, तो हमें अब तक खबर मिल जाती,” उन्होंने कहा कि वह इसके बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

https://www.khabar36.com/armed-robbers-loot-2-women-onboard-new-delhi-howrah-duronto-express/