Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुर्गा पंडाल में लगी आग, 3 बच्चे समेत 5 जिंदा जले, बढ़ सकती है मृतकों की संख्‍या

भदोही (संत रविदास नगर)। Fire in Durga pandal उत्तर प्रदेश के भदोही में दुर्गा पंडाल में 5 लोग जिंदा जल गए। इनमें 3 बच्चे और 2 महिलाएं शामिल हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ जब भगवान शंकर और मां काली की लीला का मंचन चल रहा था। मंच के सामने 200 से ज्यादा लोग बैठे थे। इनमें ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल थे।

Fire in Durga pandal प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ’20 सेकेंड में आग पूरे पंडाल में फैल गई। पहले तो लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया। जैसे ही आग की लपटें बढ़ीं, अफरा-तफरी मच गई। जिसे जहां जगह मिली, लोग वहां भागने लगे।

Fire in Durga pandal भीड़ ज्यादा होने की वजह से लोग जब तक बाहर निकलते, उससे पहले आग की चपेट में आ गए।’ स्थानीय लोगों ने किसी तरह उन्हें निकाला। तब तक 67 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे।

Fire in Durga pandal सभी घायलों को इलाज के लिए वाराणसी और प्रगायराज ले जाया गया। हादसे में मरने वालों में 12 साल के अंकुश सोनी और 45 साल की जया देवी, 8 साल के हर्षवर्धन, 10 साल के नवीन और 48 साल की आरती शामिल हैंं। मरने वालों का आंकड़ा और बढ़ सकता है।

https://theruralpress.in/2022/10/03/fire-in-durga-pandal-5-including-3-children-burnt-alive-death-toll-may-increase/