Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुर्गा पूजा पंडाल में आग से 64 लोग झुलसे, पांच की मौत,

उत्तर प्रदेश स्थित भदोही (Bhadohi) में नवरात्र (Navratra) के अवसर पर रविवार रात एक दुर्गा पूजा (Durga Puja) पंडाल में भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने की वजह से करीब 64 लोग झुलस गए. जबकि पांच लोगों की जान भी चली गई. वहीं घायलों को इलाज के लिए वाराणसी (Varanasi) और प्रयागराज (Prayagraj) शिफ्ट किया गया.

भदोही में पूजा पंडाल में आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. जिस वक्त पंडाल में आग लगी वहां करीब 150 मौजूद थे. आग इतनी भीषण थी कि उसमें करीब 64 लोग झुलस गए हैं. इसके अलावा तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है. जिसमें 40 फीसदी से ज्यादा लोग आग की चपेट में आ गए. इसमें ज्यादातर लोग 30 से 40 फीसदी तक झुलसे हुए हैं. जबकि कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

भदोही डीएम गौरांग राठी ने बताया कि भदोही में दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने के मामले में मरने वालों की संख्या तीन हो गई है. इसमें 12 साल के लड़के, 10 साल के लड़के और 45 साल की महिला की मृत्यु हुई है.

सीएमओ ने लिखा, “मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं.” हालांकि आग लगने की सूचना मिलते ही वहां पुलिस पहुंच गई. इसके बाद एंबुलेंस को बुलाया गया. एंबुलेंस से घायलों को सूर्या ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. आग लगने की घटना से घटना स्थल पर अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई.

The post दुर्गा पूजा पंडाल में आग से 64 लोग झुलसे, पांच की मौत, appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/bhadohi-fire-on-navratri-in-durga-puja-pandal-injured-refer/