Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुर्ग-नौतनवा एक्सप्रेस इस सप्ताह नही जायेंगी अयोध्या होकर   

रायपुर 09 जनवरी।उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल के अयोध्या धाम जंक्शन– अयोध्या कैंट व सलारपुर स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण कार्य हेतु नॉन इंटरलॉकिंग के कार्य 18205/18206 दुर्ग-नौतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस इस सप्ताह परिवर्तित मार्ग से चलेगी। 

   दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर मंडल की विज्ञप्ति के अनुसार 11 जनवरी को दुर्ग से चलने वाली गाड़ी संख्या 18205 दुर्ग-नौतनवा एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग वाया प्रयागराज-जंघई-वाराणसी-वाराणसी सिटी मार्ग होकर नौतनवा जाएगी।

   विज्ञप्ति के अनुसार 13 जनवरी को नौतनवा से चलने वाली गाड़ी संख्या 18206 नौतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग वाया वाराणसी सिटी-वाराणसी-जंघई-प्रयागराज मार्ग होकर दुर्ग आएगी।

The post दुर्ग-नौतनवा एक्सप्रेस इस सप्ताह नही जायेंगी अयोध्या होकर    appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76922