Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुर्ग विधायक अरुण वोरा के निवास का भाजपाइयों ने किया घेराव, मटका फोड़कर प्रदर्शन, मोर आवास मोर अधिकार को लेकर आक्रोश जताया

अनिल गुप्ता@दुर्ग। दुर्ग विधायक अरुण वोरा के निवास का भाजपाइयों ने घेराव किया। भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए। घर के समक्ष मटका फोड़कर प्रदर्शन किया। मोर आवास मोर अधिकार को लेकर आक्रोश जताया। प्रदेश कांग्रेस सरकार के प्रशासनिक अक्षमता, कुशासन, भ्रष्टाचार, जनता की मूलभूत समस्याओं को लेकर विरोध किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक मोर आवास मोर अधिकार कार्यक्रम के निमित्त एवं प्रदेश कांग्रेस सरकार केप्रशासनिक अक्षमता, कुशासन,भ्रष्टाचार, स्वेच्छाचारिता, जनता की मूलभूत समस्याओं के निराकरण में नाकामी, खराब कानूनव्यवस्था,चोरी-लूट-
डकैती-हत्या-बलात्कार जैसी बढ़ती अपराधिक घटनाएं, सड़क दुर्घटनाएं, पट्टा वितरण पर रोक, पेयजल समस्या, अवैध शराब बिक्री, नशा कारोबारियों को संरक्षण, ठप्प सफाई व्यवस्था जैसे अनेकों जनविरोधी कृत्यों के खिलाफ दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा के आवास का घेराव किया। इस दौरान विधायक अरुण वोरा घर पर ही मौजूद रहे। और प्रदर्शनकारियों को समझाते रहे। दुर्ग सीएसपी मोहन नगर और सिटी कोतवाली थाना के टीआई सहित बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौजूद है।

https://www.khabar36.com/bjp-people-surrounded-the-residence-of-durg-mla-arun-vora/