Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुर्ग से विशाखापट्टनम के बीच चलेगी वंदे-भारत एक्सप्रेस, CM साय ने रेल मंत्री को लिखी चिट्ठी… ये है ट्रेन का पूरा टाईम टेबल

रायपुर. छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए बड़ी खबर है. खबर ये है कि दुर्ग से दुर्ग से विशाखापट्टनम तक अब नई चंदे-भारत एक्सप्रेस चलने वाली है. रेलवे सूत्रों के मुताबिक यह ट्रेन आचार संहिता खत्म होने के बाद जून चल सकती है. सूत्रों का दावा है कि इसका समय भी तय कर दिया गया है. इस ट्रेन के लिए पिछले दिनों मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव को चिट्ठी लिखी है.

लंबे समय से रही है आंध्रा समाज की मांग

इस ट्रेन के चलाने को लेकर कई दिनों से आंध्रा समाज मांग कर रहा है. पिछले दिनों जब खबर आई कि ये ट्रेन चलने वाली है, लेकिन किसी कारण से ये ट्रेन शुरू नहीं हो सकी. जिसके बाद समाज का एक प्रतिनिधि मंडल रायपुर डीआरएम के पास गया था, लेकिन वहां समाज के लोगों के साथ डीआरएम ने अच्छा बर्ताव नहीं किया. जिसके बाद समाज के लोगों ने नाराजगी व्यक्त की थी. लेकिन अब उनके लिए ये खुशखबरी है कि ट्रेन का संचालन जल्द शुरू होने वाला है.

8.30 घंटे में दुर्ग से विशाखापट्टनम का सफर

रेलवे सूत्रों के मुताबिक दुर्ग से यह ट्रेन सुबह 6 बजे निकलेगी और दोपहर 2.30 बजे विशाखापट्टनम पहुंचेगी. दोपहर 3.15 को विशाखापट्टनम से छूटेगी साढ़े आठ घंटे में 565 किलोमीटर की दूरी तय कर रात 11.50 को दुर्ग स्टेशन पहुंचेगी.

यहां-यहां होगा दुर्ग-विशाखापट्नम वंदेभारत ट्रेन का स्टॉपेज यह ट्रेन दुर्ग से रायपुर, लखोली, महासमुंद, खरियार-रोड, कांटा-भांजी, टिटलागढ़, सिंगापुर-रोड, रायगढ़ा, पार्वतीपुरम् और विजयानगरम होते हुए विशाखापट्टनम पहुंचेगी.

https://lalluram.com/vande-bharat-express-will-run-between-durg-and-visakhapatnam/