Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुलदुला में बनेगा 50 लाख की लागत से मिनी स्टेडियम स्वीकृत

जशपुर।मुख्यमंत्री ब्लॉक स्तरीय नॉकआउट फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन धूमधाम से हुआ जहां मैच में शुरू से दबदबा बनाते हुए दुलदुला ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल मैच में शानदार 2 गोल मारते हुए प्रथम स्थान पर आकर अपनी जीत हासिल की ।

इस टूर्नामेंट का आयोजन से क्षेत्र में खुशी का माहौल था खिलाड़ी उत्सुकता से अपनी खेल को प्रदर्शित करने के लिये लालायित थे पंचायत स्तर पर टीम का गठित हुआ था ।

जिसमें कुल 30 टीम में अपना प्रदर्शन किया था जिसमें फाइनल मुकाबले पर दुलदुला और छेरडाँड़ की टीम पहुंची थी । जहां छेरडाँड़ की टीम अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन दुलदुला की टीम ने अपना दबदबा बनाते हुए इस मैच को अपने नाम कर दिया ।

कुनकुरी विधायक यूडी मिंज ने अपने संबोधन में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे जिले में फुटबॉल के बड़े आयोजन तो होते हैं लेकिन टीम की तरफ से अक्सर बाहर के खिलाड़ी अपना प्रदर्शन करती है।

जिसको लेकर हमने एक योजना बनाई और जिले भर के होनहार खिलाड़ियों को छाँट कर एक अच्छी टीम तैयार करने की योजना चल रही है ताकि भविष्य में यहां के युवाओं को एक बड़ा प्लेटफार्म खेल की दुनिया मे मिल सके ।

आज हमारे क्षेत्र में फुटबॉल एक लोकप्रिय खेल है और अधिकांश ग्रामीण क्षेत्रों में अभी के मौसम में गाँव गाँव मे फुटबॉल का आयोजन होता है ।

वहीं विधायक यू. डी. मिंज ने पूरे आयोजन समिति को धन्यवाद दिया है इतनी बड़ी टूर्नामेंट में कोई विवाद तक नहीं हुआ ये बड़ी बात है । आने वाले समय मे आपलोगों को हर सम्भव खेल के प्रति मदत किया जाएगा ।

दुलदुला में बनेगा 50 लाख की लागत से मिनी स्टेडियम

जशपुर जिले में शिक्षा के साथ साथ खेल को बढ़ावा देते हुए दुलदुला में 50 लाख की लागत से मिनी स्टेडियम का निर्माण होगा और इसकी स्वीकृति आ गई है जल्द ही इसका भूमिपूजन भी किया जाएगा ।

The post दुलदुला में बनेगा 50 लाख की लागत से मिनी स्टेडियम स्वीकृत appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/mini-stadium-approved-at-a-cost-of-50-lakhs-to-be-built-in-duldula/