Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने खाया जहर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल 

दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने जहर का सेवन कर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसने पीडि़त को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया। फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। गढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले पीडि़ता के पिता ने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

दोपहर में परिजन अपने-अपने काम में व्यस्त थे। उसी दौरान पीड़िता के पिता ने घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। परिजनों को घटना की जानकारी उस समय हुई जब उनकी हालत बिगडऩे लगी। घटना देखकर परिजनों के होश उड़ गए। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एम्बुलेंस की मदद से घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। उन्होंने किन कारणों की वजह से यह आत्मघाती कदम उठाया है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि बेटी के साथ हुई घटना से दु:खी होकर उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%A6%E0%A5%81%E0%A4%B7%E0%A5%8D%E0%A4%95%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%AE-%E0%A4%AA%E0%A5%80%E0%A4%A1%E0%A4%BC%E0%A4%BF%E0%A4%A4%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A5%87-%E0%A4%AA%E0%A4%BF%E0%A4%A4%E0%A4%BE/