Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दूसरी बार मां बनने जा रही हैं टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की गुड न्यूज 

मेरी आशिकी तुमसे ही,ये है आशिकी और बालिका वधु जैसे टीवी शो में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से घर घर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस स्मृति खन्ना के घर एक बार फिर नन्हीं किलकारियां गूंजने वाली हैं.वो दूसरी बार मां बनने जा रही हैं और सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट के जरिए उन्होंने सेकंड प्रेग्नेंसी अनाउंस  की है और बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं. स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी बेटी और पति गौतम गुप्ता के साथ जमकर अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. 33 साल की स्मृति ने ये तस्वीरें शेयर करने के साथ ही कैप्शन में खूबसूरत नोट भी लिखा है और फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है.

उन्होंने लिखा, जितना हमने सोचा था, उससे ज्यादा चैलेंज भरे सफर के बाद एक प्यारा सा अनाउंसमेंट करते हुए हैं इमोशनल हो रहे हैं. हमारी फैमिली अब बढ़ने वाली है. हमारी प्यारी बेटी अनायका अब बड़ी बहन बनने वाली है और हमारा डॉग लुकास सबसे अच्छे बड़े भाई का फर्ज निभाने वाला है. हमें इस दिन का लंबे समय से इंतजार था. इस सपने को पूरा करने के लिए हमने काफी कुछ झेला है. बेबी 2 जल्द आने वाला है. हम उससे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसके साथ ही स्मृति ने अपने ड्यू डेट का भी खुलासा कर दिया है.

उन्होंने बताया कि वो 24 सितंबर को बच्चे को जन्म देने वाली हैं और न्यू मेंबर को फैमिली में वेलकम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस स्मृति खन्ना को बधाइयां दे रहे हैं. स्मृति खन्ना ने 2017 में टीवी एक्टर गौतम गुप्ता के संग शादी रचाई थी. 15 अप्रैल 2020 को कपल ने बेबी गर्ल अनायका को वेलकम किया था. और अब बेटी के जन्म के 4 साल बाद वो दूसरे बेबी को वेलकम करने के लिए तैयार हैं.

https://lalluram.com/tv-actress-smriti-khanna-is-going-to-become-a-mother-for-the-second-time-shared-good-news-while-flaunting-her-baby-bump/