Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देश के इन राज्यों में आज बारिश का अनुमान

राष्ट्रीय राजधानी समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड ने दस्तक दे दी है। बुधवार सुबह दिल्ली का तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार, आज दिल्ली में अधिकतम तापमान 25 डिग्री और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री रहने की उम्मीद है।

घने कोहरे की चादर में लिपटा उत्तर भारत

पंजाब,हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और बिहार के ज्यादातर इलाकों में बुधवार घना कोहरा छाया रहा। बुधवार सुबह लखनऊ का तापमान 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, पटना में 11 डिग्री तापमान रहा। इसके अलावा आज सुबह, पूर्वोत्तर भारत के ज्यादातर राज्य कोहरे के चादर में लिपटे रहे।

इन इलाकों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अरुणाचल प्रदेश, मेघालय और असम के कई जिलों में बारिश हो सकती है। अरुणाचल प्रदेश में आज ओलावृष्टि होने की संभावना है।

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की उम्मीद

हिमाचल प्रदेश की बात करें तो आज मनाली, धर्मशाला और अन्य जिलों में मौसम साफ रहने की उम्मीद है। वहीं, देहरादून में आज हल्का कोहरा छाया रहेगा। वहीं, बात करें कश्मीर की तो बुधवार सुबह श्रीनगर का तापमान -2.6 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं, जम्मू में 8 डिग्री के करीब तापमान रहा।

केरल में बारिश की आशंका

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के पूर्वानुमान के अनुसार , अगले आज केरल और माहे में हल्की से मध्यम बारिश होने की उम्मीद है। इसके अलावा इन क्षेत्रों में आंधी और तेज हवाएं चलने की भी संभावना जताई गई है।  

The post देश के इन राज्यों में आज बारिश का अनुमान appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/73151