Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देश के कई राज्यों में हो सकती है बारिश…

देश में लगातार मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। बीते दिनों हुई बारिश से देशवासियों को गर्मी से राहत मिली है। इस बीच भारतीय मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में बारिश होने की संभावना जताई है। साथ ही मौसम विभाग ने बिहार, बंगाल में हीटवेव को लेकर अलर्ट जारी किया है।

दिल्ली-NCR में आज कैसा रहेगा मौसम?

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, आज दिल्ली-NCR

में बादल छाए रहने की संभावना है। इस दौरान कुछ जगहों पर हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है। IMD के मुताबिक, आज दिल्ली-NCR में अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

इन राज्यों में कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग ने बताया कि 4 और 5 जून को तमिलनाडु, पुडुचेरी, केरल और अंडमान व निकोबार द्वीप समूह में भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा केरल, लक्षद्वीप, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में अगले पांच दिनों के दौरान तेज बारिश की संभावना जताई गई है। IMD ने कहा कि गरज, बिजली और तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। इसके अलावा पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश में मौसम के शुष्क रहने की संभावना है। हालांकि, यूपी के कुछ एक स्थानों पर बारिश की संभावना जताई गई है।

बिहार, झारखंड और बंगाल में हीटवेव का अलर्ट

IMD ने बिहार, झारखंड और बंगाल के लिए हीटवेव का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबकि, 4 जून से 8 जून तक बिहार के अलग-अलग हिस्सों में हीटवेव को लेकर चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल में 8 जून तक हीटवेव की स्थिति संभावना जताई गई है।

आईएमडी ने 6 जून से केरल में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। साथ ही मौसम विभाग ने केरल के पठानमथिट्टा और इडुक्की जिलों में सोमवार तक येलो अलर्ट जारी किया है।

The post देश के कई राज्यों में हो सकती है बारिश… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55583