Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धधकती भट्ठी में गिरा मजूदर, जिंदा जला….मौत के बाद लोगों ने किया हंगामा

दुर्ग। जिले के रसमढ़ा इंडस्ट्रियल क्षेत्र में मंगलवार रात दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां जेडी स्टील प्राइवेट लिमिटेड इस्पात में जलती हुई भट्ठी में एक मजदूर गिर गया। इससे जिंदा जलकर उसकी मौत हो गई।

मंगलवार रात 7-8 बजे के करीब काम करने के बाद अचानक फर्नेस में ब्लास्ट हुआ। हड़बड़ाहट में बगल के दूसरे फर्नेस में जा गिरा। जैसे ही वो फर्नेस में गिरा और उसके साथ ही उसे बचाते बगल स्थित फर्नेस का पिघला हुआ लोहा उस फर्नेस में गिर गया और कर्मचारी उसमें जिंदा जल गया। मजदूर के मौत की सूचना मिलते फैक्ट्री के सभी कर्मचारी आक्रोशित हो गए। वो लोग फैक्ट्री के बाहर बैठकर आंदोलन करने लगे। इस मौत के लिए कंपनी प्रबंधन को जिम्मेदार बताते हुए मजदूरों ने जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। मामले की जांच करते हुए मजदूर का शव भट्टी से बाहर निकाला गया। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल स्थित मरचुरी भेजा गया। आज शव का पीएम किया जाएगा।

https://khabar36.com/worker-fell-into-blazing-furnace/