Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी : आगामी विधानसभा निर्वाचन को लेकर नोडल अधिकारियों की बैठक सम्पन्न

धमतरी, 06 जून 2023

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ऋतुराज रघुवंशी के निर्देशानुसार आज कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में आगामी विधानसभा निर्वाचन को लेकर निर्वाचन की विभिन्न गतिविधियों के लिए बनाए गए नोडल अधिकारियों की बैठक हुई। संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी ऋषिकेश तिवारी ने सभी नोडल अधिकारियों को अपनी ड्यूटी और सौंपे गए दायित्वों का निर्वहन पूरी तत्परता से करने कहा। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की समस्या, दिक्कत या परेशानी होने पर तत्काल सम्पर्क करने कहा। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ऋषिकेश तिवारी ने निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले में निर्वाचन संबंधी अब तक की गई तैयारियों के संबंध में जानकारी दी।
                 मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं नोडल अधिकारी स्वीप रोक्तिमा यादव ने भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार निर्वाचन में सभी वर्गों की शत प्रतिशत भागीदारी रहें। बैठक में अपर कलेक्टर चन्द्रकांत कौशिक, नगर निगम आयुक्त विनय पोयाम, एसडीएम नगरी गीता रायस्त, एसडीएम कुरुद सोनाल डेविड के अलावा नोडल अधिकारी एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

The post धमतरी : आगामी विधानसभा निर्वाचन को लेकर नोडल अधिकारियों की बैठक सम्पन्न appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=87374