Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी : कलेक्टर-एसपी ने आगामी विधानसभा निर्वाचन की तैयारियों के लिए विभिन्न स्थलों का लिया जायजा

कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी और पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने आज आगमी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न स्थलों का निरीक्षण किया गया। कलेक्टर रघुवंशी ने आगामी निर्वाचन के लिए स्ट्रॉन्ग रूम, निर्वाचन सामग्री वितरण केन्द्र एवं गणना स्थल के उचित जगह चिन्हांकन के लिए धमतरी रुद्री स्थित भोपाल राव पवार शासकीय पॉलिटेक्निक कालेज का निरीक्षण करते हुये आवश्यक तैयारी हेतु संबंधित अधिकारियो को निर्देश दिए, जिससे सुव्यवस्थित निर्वाचन कार्य संपादित कराया जा सके। निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर चन्द्रकांत कौशिक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुरकर,संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी ऋषिकेश तिवारी, कार्य पालन अभियंता लोक निर्माण विभाग संतोष नेताम सहित अन्य संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

The post धमतरी : कलेक्टर-एसपी ने आगामी विधानसभा निर्वाचन की तैयारियों के लिए विभिन्न स्थलों का लिया जायजा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=87220