Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी : प्रधानमंत्री जनमन योजना के तहत जिले में बनाया जा रहा आयुष्मान कार्ड और किया जा रहा आधार कार्ड अपडेट

धमतरी, 03 मार्च 2024 : कलेक्टर नम्रता गांधी के निर्देश पर जिले में विशेष जनजाति कमार हितग्राहियों को शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिये लगातार कार्य किया जा रहा है। इसी कड़ी में बीत दिन अधिकारियों सहित कर्मचारियों के दल द्वारा कमार बसाहट पहुंचकर आयुष्मान कार्ड बनाने और आधार अपडेट करने का कार्य किया गया।

आधार पंजीयन और अपडेट के तहत ग्राम पंचायत सिंगपुर में 2 हितग्राहियों का नया पंजीयन और 14 आधार अपडेट किया गया। वहीं ग्राम पंचायत बिरनासिल्ली में 13 हितग्राहियों का आधार पंजीयन तथा 10 अपडेट किया गया। इसके साथ ही 26 कमार हितग्राहियों का आयुष्मान कार्ड पंजीयन किया गया।

The post धमतरी : प्रधानमंत्री जनमन योजना के तहत जिले में बनाया जा रहा आयुष्मान कार्ड और किया जा रहा आधार कार्ड अपडेट appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/dhamtari-ayushman-card-is-being-made-in-the-district-under-pradhan-mantri-janman-yojana-and-aadhaar-card-is-being-updated/