Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी : लोकतंत्र के महापर्व में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने महाविद्यालयों में चलाया जा रहा अभियान

धमतरी, 22 अगस्त 2023

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री ऋतुराज रघुवंशी के निर्देश पर और सीईओ जिला पंचायत एवं स्वीप जिला नोडल अधिकारी श्रीमती रोक्तिमा यादव के मार्गदर्शन में जिले में मतदाता जागरूकता संबंधी विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रहीं हैं। कलेक्टर श्री रघुवंशी ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में युवा वर्ग को अधिक से अधिक जोड़ा जाए और रचनात्मक गतिविधियों में इन युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाए।
                   इसी तारतम्य में आज शासकीय नारायण राव मेघावाले कन्या महाविद्यालय धमतरी, कॉम्पटेक महाविद्यालय धमतरी, संत गुरू घासीदास शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कुरूद, जेनेसिस कॉलेज में मतदाता जागरूकता के तहत छात्र-छात्राओं को मतदान के प्रति जागरूक एवं प्रेरित किया गया। साथ ही उन्हें मतदाता पहचान पत्र में नाम जुड़वाने की ऑनलाइन व ऑफलाइन की प्रक्रिया बताई गई। इस अवसर पर द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 अंतर्गत मतदाता सूची में नाम जोडऩे, काटने, स्थानांतरण एवं संशोधन प्रक्रिया की जानकारी दी गई तथा अपने अभिभावकों एवं आसपास के लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने कहा गया। इसके साथ ही युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में मतदाता जागरूकता संबंधी गतिविधियों से जोड़कर लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने कहा गया। इस अवसर पर संबंधित महाविद्यालयों के प्राचार्य, छात्र-छात्राएं और शिक्षक उपस्थित थे।

The post धमतरी : लोकतंत्र के महापर्व में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने महाविद्यालयों में चलाया जा रहा अभियान appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=101300