Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी : स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल गोकुलपुर में 10 मई को निकाली जाएगी लॉटरी

धमतरी 08 मई, 2023 : स्थानीय गोकुलपुर वार्ड स्थित स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल में शिक्षा सत्र 2023-24 में रिक्त सीट के विरूद्ध प्रवेश के लिए लॉटरी आगामी 10 मई को निकाली जाएगी।

संस्था की प्राचार्य ने बताया कि चयन समिति, जनप्रतिनिधि एवं पालकों की उपस्थिति में यह लॉटरी दोपहर 12 बजे निकाली जाएगी। लॉटरी में चयनित विद्यार्थियों के सभी दस्तावेजों की जांच के बाद 11 से 15 मई के बीच प्रवेश दिया जाएगा।

बताया गया है कि ऐसे विद्यार्थी जो कोविड 19 में अपने माता-पिता को खो चुके हैं, वे बच्चे अथवा पालक कोविड से मृत्यु संबंधी प्रमाण पत्र और अन्य दस्तावेज लॉटरी तिथि से पहले स्कूल में जमा करा दें, ताकि उन बच्चों को छत्तीसगढ़ महतारी दुलार योजना के तहत प्रवेश में प्राथमिकता दी जा सके।

The post धमतरी : स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल गोकुलपुर में 10 मई को निकाली जाएगी लॉटरी appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/dhamtari-lottery-will-be-drawn-on-may-10-in-swami-atmanand-english-school-gokulpur/