Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धान खरीदी को लेकर कांग्रेस पार्टी जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता का बयान

रायपुर। छत्तीसगढ़ में रिकॉर्ड तोड़ धान खरीदी होने के बाद भारतीय जनता पार्टी की मोदी गारंटी का वादा प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदी एवं 3100 रुपए मूल्य को लेकर के प्रदेश में एक बार फिर से सियासत शुरू हो गई है। ऐसे में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने धान खरीदी को लेकर के कहा कि जल्द ही छत्तीसगढ़ में किसानों को धान खरीदी की एक मुस्त राशि भी मिल जाएगी, इसके साथ-साथ कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि धान खरीदी को लेकर गुमराह करने की कोशिश कांग्रेस पार्टी कर रही है। अगर ऐसा कोई किसान है जिसे टोकन मिला हो और उसकी धान खरीदी नहीं की गई हो तो उसे प्रमाणित करें।

रामलला दर्शन योजना के तहत आज छत्तीसगढ़ से पहली ट्रेन अयोध्या जाएगी जिसे लेकर कहा कि आज छत्तीसगढ़ दुर्ग से रामलला दर्शन योजना के अंतर्गत चलने वाली स्पेशल ट्रेन पहली बार अयोध्या जाएगी। जनता में काफी ज्यादा उत्साह है और भारी संख्या में लोग रामलला दर्शन योजना के तहत अयोध्या दर्शन करने पहुंच रहे हैं।

भाजपा के गांव चलो अभियान को लेकर कहा कि आज से भारतीय जनता पार्टी का गांव चलो अभियान शुरू हो रहा है। इस अभियान के अंतर्गत 20,000 गांव में भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि गांव-गांव पहुंचकर लोगों से संवाद करेंगे एवं केंद्र में चल रही जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक साझा करेंगे इसके साथ गांव के वरिष्ठ जनों से भी बात करेंगे और गांव की स्थिति के बारे में समझेंगे।

https://khabar36.com/congress-party-is-trying-to-mislead-the-public-regarding-paddy-procurement/