Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नए साल के जश्न में डूबा बिहार, डांस मस्ती के साथ लोगों ने किया 2024 का स्वागत

नया साल (New Year 2024) शुरू हो चुका है। आज साल का पहला दिन है। वहीं, बिहार की राजधानी पटना में नए साल (New Year 2024) का जश्न लोगों ने खूब धूमधाम से मनाया। पटना के कई होटलों में नए साल पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। डीजे, डांस और आतिशबाजी के बीच लोगों ने नए साल का स्वागत किया।

बता दें कि पटना में लोगों में पहले से ही नए साल का काफी क्रेज था। रात के 12 बजते ही लोगों ने केक कटिंग की और एक दूसरे को हैप्पी न्यू ईयर की बधाई दी। नए साल 2024 के स्वागत का जश्न मनाने के लिए हर उम्र के लोग मौजूद थे। हालांकि युवाओं का तादाद सबसे ज्यादा था। लड़के लड़कियों ने डीजे पर समा बांधा और मनोरंजन करते नजर आए।

The post नए साल के जश्न में डूबा बिहार, डांस मस्ती के साथ लोगों ने किया 2024 का स्वागत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/75837