Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, गृह मंत्री विजय शर्मा का बयान आया सामने

रायपुर। बस्तर में नक्सलियों और जवानों के बीच बड़ी मुठभेड़ की घटना सामने आई है। जिसमे डीआरजी, सीआरपीएफ 229 और कोबरा के जवानों का ज्वाइंट ऑपरेशन जारी है इसमें 6 नक्सलियों के शव बरामद हुए। अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

बीजापुर में नक्सली मुठभेड़ कों लेकर गृहमंत्री विजय शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। बीते दिनों भी ग्रामीणों की हत्या की जानकारी सामने आई थी। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों की सर्चिंग जारी थी। जिसके बाद आज सुबह सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 6 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं। फिलहाल इलाके में सुरक्षाबलों की सर्चिंग जारी है ।

https://khabar36.com/encounter-between-naxalites-and-security-forces/