Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नक्सलियों का आतंक : माओवादियों ने तेंदूपत्ता फड़ी में लगाई आग, 110 बोरा तेंदूपत्ता…

27.05.23| नक्सलियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन ग्रामीण व जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में रहते है। बीती रात बड़गांव क्षेत्र में बीती रात सुरक्षाबल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में बीएसएफ का एक जवान घायल हुआ है, वही एक वर्दीधारी महिला नक्सली भी घायल अवस्था मे मिली है।

जिसके बाद एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। माओवादियों ने तेंदूपत्ता फड़ी में आग लगा दी है। उनके इस वारदात से 110 बोरा तेंदूपत्ता जलकर खाक हो गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पखांजुर थाना अंतर्गत जानकीनगर की घटना है।

बता दें कि इससे पहले बीती रात बीएसएफ जवानो की टुकड़ी नक्सल गस्त पर रवाना हुई थी, इसी दौरान घात लगाए बैठे नक्सलियों ने जवानो पर हमला कर दिया। जवनो ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया, करीब आधे घंटे तक दोनों ओर से गोलाबारी के नक्सली मौके से भाग खड़े हुए। गोलीबारी रुकने के बाद इलाके की सर्चिंग के दौरान एक महिला नक्सली घायल अवस्था मे मिली है, जो कि नक्सलियों के एलओएस मेंबर बताई जा रही है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/05/27/terror-of-naxalites-maoists-set-tendupatta-phadi-on-fire-110-sacks-of-tendupatta/