Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नम आंखों से ‘वीरू’को विदाई: उत्तराखंड पुलिस ने खोया अपना सदस्य…

वीरू का जाना उत्तराखंड पुलिस विभाग को भावुक कर गया। 21 वर्ष 03 माह की आयु में लैमिनाईटिस रोग से ग्रसित होने के कारण वीरू को मौत हो गई।

पुलिस विभाग में निरंतर 17 वर्ष सेवा देने वाले वीरू घोड़े को राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी गई। कनखल बैरागी कैंप में आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल, एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल और वीसी एचआरडीए अंशुल कुमार एवं अन्य पुलिस ऑफिसर्स भी सम्मिलित हुए।

18 मार्च 2023 को पुलिस विभाग का अंग बने वीरू का 21 वर्ष 03 माह की आयु में लैमिनाईटिस रोग से ग्रसित होने के कारण मृत्यु हो गई। वीरू की तैनाती वर्ष 2023 तक जनपद देहरादून में रही और पिछले वर्ष मार्च में हरिद्वार स्थानांतरित किया गया था।

वीरू अश्व वर्ष 2017 से वर्ष 2020 तक राज्य स्थापना दिवस परेड में कमांड में लगाया जाता था। इसके अतिरिक्त वर्ष 2010 महाकुंभ, वर्ष 2016 अर्धकुंभ, वर्ष 2021 कांवड़ मेला, विधानसभा सत्र ड्यूटी सहित विभिन्न अवसरों पर भी अपनी सेवाएं दी थीं।

The post नम आंखों से ‘वीरू’को विदाई: उत्तराखंड पुलिस ने खोया अपना सदस्य… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76499