Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नर बलि मामला: मानव मांस खाने का संदेह, एक शव को 56 टुकड़ों में काटा गया

तिरुवनंतपुरम : केरल में दो महिलाओं की हत्या का मामला सामने आया है. इस हत्याकांड में बलि देने की बात का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस को संदेह है कि आरोपी दंपति ने उन महिलाओं का मांस भी खाया है. गौरतलब है कि पुलिस ने कल तीन आरोपियों मसाज थेरेपिस्ट भागवल सिंह, उनकी पत्नी लैला और उनके एजेंट मोहम्मद शफ़ी को गिरफ़्तार किया था. जांच में सामने आया है कि आरोपी दंपति ने तंत्र-मंत्र से पैसा-शोहरत हासिल करने के लिए नरबलि दी. शफ़ी ही उन दोनों महिलाओं को लालच देकर आरोपी के घर लाया जहां उनकी बलि देकर दफ़ना दिया गया.इस घटना के बाद पुलिस पिछले कुछ दिनों में लापता लोगों के मामले की भी जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक, शफी वर्ष  2020 में एक 75 वर्षीय महिला के यौन उत्‍पीड़न मामले में जमानत पर बाहर था. शफी ने रोसेलिन और पदमा को फेसबुक पर पाया और कथित तौर पर वही, इन दोनों को पटनमितटटा (Pathanamthitta) में दंपति के घर पर लेकर गया. यह पूर्व में अन्‍य महिलाओं के साथ भी ऐसा कर चुका है.

पुलिस के मुताबिक, मुख्‍य आरोपी शफी ने कथित तौर पर पोर्नोग्राफिक फिल्‍म में काम करने के लिए महिलाओं को धनराशि देने का वादा किया था. इसके साथ ही उसने दंपति भागवल और लैला को वित्‍तीय परेशानियों को खत्‍म करने के लिए नर बलि का सुझाव भी दिया था. रोसेलिन जून और पदमा सितंबर में लापता हुई थी, ये दोनों एर्नाकुलम में लॉटरी टिकट बेचती थीं. 

गला घोंटने से पहले बांधा गया और टॉर्चर किया गया

पुलिस के अनुसार, पीड़‍ित रोसेलिन और पदमा का गला घोंटने से पहले बांधा गया और टॉर्चर किया गया. पुलिस प्रमुख ने बताया कि महिलाओं के ब्रेस्‍ट काट दिए गए और खून बहने दिया गया. एक महिला के शव के 56 टुकड़े किए गए. तीन गड्ढों से शरीर के अंग बरामद हुए हैं.  रोसेलिन जून और पदमा सितंबर माह में लापता हुई थी.

मानव मांस भी खाया गया

शफी ने महिलाओं को बलि और नरभक्षण के लिए भेजा. एक महिला को चाकू से टॉर्चर किया गया. जांच से संकेत मिलता है कि मानव मांस भी खाया गया।

https://www.khabar36.com/%E0%A4%A8%E0%A4%B0-%E0%A4%AC%E0%A4%B2%E0%A4%BF-%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%AE%E0%A4%B2%E0%A4%BE-%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A4%B5-%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%B8-%E0%A4%96%E0%A4%BE%E0%A4%A8/