Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नहीं टूट रही आबकारी विभाग की सुस्ती…पुलिस अभियान में धड़ाधड़ बरामद हो रही शराब….तीन आरोपियों को भेजा गया जेल

बिलासपुर—कोचिंयों के खिलाफ अवैध शराब बिक्री को लेकर पुलिस का अभियान लगातार तेज होता जा रहा है। बावजूद इसके आबकारी विभाग की सुस्ती दूर नहीं हो रही है। हाथ पर हाथ रख बैठे आबकारी के दारोगा और अधिकारी नींद से अभी तक नहीं जागे। यह जानते हुए भी निर्वाचन आयोग ने शरााब की अवैध बिक्री और परिवहन पर सख्त कदम उठाने का निर्देश दिया है। लेकिन मजाल है कि पिछले कुछ दिनों में आबकारी ने एक भी कार्रवाई को अंजाम दिया हो। मतलब साफ है कि आबकारी का शह कोचियों को लगातार मिल रहा है।

 आबकारी विभाग की सुस्ती के बीच कोचियों के खिलाफ पुलिस की लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। चुनाव आयोग के निर्देश के बाद भी आबकारी महकमा कुंभकर्ण की नींद से अभी नहीं जागा है। इस बीच पुलिस की कोचियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई का आबकारी पर कोई असर भी दिखाई नहीं दे रहा है। नाम नहीं छापने की सूरत में एक आबकारी कर्मचारी ने बताया कि दरअसल आबकारी अधिकारी को कुछ समझ में ही नहीं आ रहा है कि कोचियों के खिलाफ आखिर करें तो क्या करें। क्योंकि सारा का सारा स्टाफ अभी नया है। थोड़े बहुत कुछ लोग हैं भी तो वह अपने श्रोत को बन्द करने को तैयार नहीं है।

मल्हार पुलिस चौकी की कार्रवाई

इस बीच चौकी मल्हार पुलिस और सकरी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब का जखीरा बरामद किया है। मल्हार पुलिस के अनुसार मुखबीर की सूचना पर एक आरोपी को करीब आठ लीटर महुआ शराब के साथ पकड़ा गया है। आरोपी का नाम दिलेश साडिल है। आरोपी को ग्राम बकरकुदा में कार्रवाई के दौरान पकड़ा गया।

मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई के दौरान आरोपी के कब्जे से बरामद  देशी प्लेन शराब की कीमत करीब 35 सौ रूपए है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमाणड पर जेल दाखिल कराया गया है।

 सकरी पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
सकरी पुलिस ने भी अभियान चलाकर देशी शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनो आरोपियों का नाम दुर्गेश कुमार सूर्यवंशी और मोनू ऊर्फ प्रकाश सूर्यवंशी है। पकड़े गए दोनो आरोपी गनियारी कोटा के रहने वाले है। दोनो के पास से करीब आठ लीटर महुआ शराब जब्त किया गया है। आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत अपराध पंजीबद्ध करने के बाद दोनो को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

The post नहीं टूट रही आबकारी विभाग की सुस्ती…पुलिस अभियान में धड़ाधड़ बरामद हो रही शराब….तीन आरोपियों को भेजा गया जेल appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/the-slowness-of-the-excise-department-is-not-breaking-liquor-is-being-recovered-rapidly-in-the-police-operation-three-accused-were-sent-to-jail/