Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नागपुर पुलिस ने गडकरी को धमकी देने वाला कॉलर का पता लगा..

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धमकी भरे कॉल कर्नाटक के जेल से किए गए थे। गडकरी के नागपुर कार्यालय में प्राप्त धमकी भरे कॉल से संबंधित मामले में नागपुर पुलिस ने शनिवार को कॉलर का पता लगा लिया है। पुलिस ने कहा कि कॉलर की पहचान जेल में बंद अपराधी जयेश कांता के रूप में हुई है, जो बेलगावी जेल में कैद है।

गैंगस्टर जयेश कांथा ने किया था कॉल

पुलिस ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जेल से धमकी दी जा रही थी। कॉल करने वाला एक कुख्यात गैंगस्टर और हत्या का आरोपी जयेश कांथा है, जो कर्नाटक की बेलगावी जेल में कैद है। उसने जेल के अंदर अवैध रूप से फोन का इस्तेमाल करके गडकरी के कार्यालय को धमकी दी। नागपुर के पुलिस आयुक्त ने कहा कि आगे की जांच के लिए नागपुर पुलिस की एक टीम बेलागवी के लिए रवाना हो गई है। जेल प्रशासन ने आरोपी के पास से एक डायरी बरामद की है, जिसे जब्त कर लिया गया है।

तीन बार दी थी धमकी

नागपुर पुलिस ने आरोपी गैंगस्टर का प्रोडक्शन रिमांड मांगा है। धमकी भरे कॉल के बाद नागपुर पुलिस ने बाद में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी थी। पुलिस के अनुसार, बीएसएनएल नेटवर्क के पंजीकृत नंबर से गडकरी के कार्यालय के लैंडलाइन नंबर पर सुबह 11.25 बजे, 11.32 बजे और दोपहर 12.32 बजे तीन कॉल आई थीं। पुलिस ने कहा कि कॉल रिकॉर्ड प्राप्त किए जा रहे हैं।

गडकरी की सुरक्षा बढ़ाई गई

नागपुर के पुलिस उपायुक्त राहुल मदाने ने कहा कि तीन फोन कॉल के जरिए गडकरी को धमकी दी गई थी। उन्होंने कहा कि हमारी अपराध शाखा सीडीआर (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) पर काम करेगी। एक विश्लेषण चल रहा है और मंत्री की मौजूदा सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मंत्री के कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

The post नागपुर पुलिस ने गडकरी को धमकी देने वाला कॉलर का पता लगा.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45928