Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नागरिक समिति के अध्यक्ष और वरिष्ठ समाजसेवी विश्वजीत मित्रा की सड़क हादसे में मौत, बिलासपुर से रायपुर वापसी के दौरान हुआ हादसा

रायपुर। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ समाजसेवी एवं नागरिक समिति के अध्यक्ष विश्वजीत मित्रा की सड़क हादसे में मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि, यह हादसा उस वक्त हुआ जब वे बिलासपुर से रायपुर लौट रहे थे, इसी दौरान नांदघाट के करीब उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद राहगीरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक , विश्वजीत मित्रा अपने कुछ परिचितों से मिलने के लिए बिलासपुर गये थे, जहां से वो करीब 3 बजे रायपुर के लिए निकले. इसी दौरान शाम करीब 4-5 बजे के दरमियान यह हादसा हो गया.

https://lalluram.com/senior-social-worker-vishwajeet-mitra-died-in-a-road-accident-accident-happened-while-returning-from-bilaspur-to-raipur/