Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नाबालिग के साथ क्लासमेट ने किया रेप; बनाया अश्लील वीडियो, छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 10वीं की छात्रा ने रेप के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वारदात के बाद आरोपी, पीड़ित छात्रा के घर की छत पर एक कमरे में जाकर छिप गया था, जिसे बाद में उसे खोजने आए परिजनों ने तलाश करके निकाला. फिर अपने साथ ले गए. इस मामले में छात्रा के दादा ने आरोपी छात्र के खिलाफ रेप, अश्लील वीडियो बनाने, छात्रा को ब्लैकमेल करने और आत्महत्या के लिए उकसाने की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

दरअसल, मसूरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले सेना में जॉब करते हैं. उनके घर पर पिता, पत्नी, बेटा और 10वीं में पढ़ने वाली बेटी रहती है. बेटे के बीमार होने के कारण पत्नी उसे लेकर दिल्ली के एक अस्पताल गईं थीं. घर पर दादा-पोती थे. दादा किसी काम से बाहर गए थे. जब वह लौटे तो घर के बाहर कुछ लोग खड़े पोती के सहपाठी को तलाश कर रहे थे. उन्होंने सहपाठी को पूरे घर में तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला. छत का दरवाजा अंदर से बंद था. पड़ोस के घर से सीढ़ी लगाकर वह छत पर पहुंचे वहां बने एक छोटे कमरे में सहपाठी छिपा हुआ मिला. इसके बाद उसके परिजन उसे अपने साथ ले गए.

रात में ममूटी के लोहे के गेट की आवाज होने पर दादा ऊपर गए तो पोती के कमरे का दरवाजा खुला था. अंदर झांककर देखा तो पोती फंदे से लटकी हुई थी. इसके बाद उन्होंने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

परिजनों ने घर में तलाशी ली तो कमरे में बेड के नीचे और छत से आपत्तिजनक वस्तु मिली. पीड़ित का कहना है कि सहपाठी ने उनकी पोती के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया. इससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली.

एसीपी मसूरी निमिष पाटिल का कहना है कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया. पूछताछ के बाद उसे बाल सुधार गृह भेजा गया.

The post नाबालिग के साथ क्लासमेट ने किया रेप; बनाया अश्लील वीडियो, छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/classmate-raped-a-minor-made-obscene-video-girl-student-hanged-herself/