Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नारायणपुर पुलिस कार्यवाही : प्याज बोरियों के नीचे अवैध शराब 4268 लीटर जप्त

नारायणपुर : पुलिस अधीक्षक, पुष्कर शर्मा (भापुसे.) के नेतृत्व में जिला नारायणपुर में बुनियादी पुलिसिंग पर कार्य किया जा रहा है। इसी तारतम्य में आज नारायणपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि बखरूपारा नारायणपुर में किसी ट्रक से अवैध रूप से शराब का संग्रहण एवं परिवहन किया जा रहा है।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा के मार्गदर्शन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) नारायणपुर लौकेश बंसल एवं थाना प्रभारी नारायणपुर के नेतृत्व में टीम गठित कर बखरूपारा नारायणपुर की ओर कार्यवाही हेतु रवाना किया गया था।

उक्त टीम के द्वारा बखरूपारा बाजार स्थल में खड़ी एक संदिग्ध ट्रक CG.21 – H.1131 को संदेह के आधार चेकिंग किया गया। दौरान चेकिंग के उक्त ट्रक में कोई व्यक्ति नहीं था एवं ट्रक में डाला में उपर में प्याज की बोरिया रखी हुई थी

जिसके नीचे विधिवत तलाशी लेने पर ट्रक के डाला में प्याज बोरियों के नीचे शराब

(01) मैकडावल (बम्फर) 40 पेटी,
(02)रॉयल स्टेग 10 पेटी,
(03) ऑफिसर च्वाईस 10 पेटी,
(04)मैक्डावल क्वार्टर 50 पेटी,
(05) रॉयल स्टेग क्वार्टर 09 पेटी,
(06).ब्लू क्वार्टर 10 पेटी,
(07) गोवा क्वार्टर 50 पेटी एवं
(08). किंग फिशर बियर 344 पेटी, कुल 4268 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ है जिसकी अनुमानित कीमत 42 लाख 10 हजार 880 रूपये है उक्त शराब को मौके पर घटना स्थल से जप्त किया गया है।

घटना स्थल से ट्रक क्रमांक CG.21 – H.1131 को भी जप्त किया गया है। मामले में बरामदशुदा शराब मध्यप्रदेश का होना पाया गया है मामले में नारायणपुर पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया है।

मामले में तकनीकी साक्ष्य के आधार पर अनुसंधान में किया जा रहा है। जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार किया जायेगा।

जप्तशुदा विदेशी शराब का विवरणः-

मेक्डावल – 792 लीटर।
रॉयल स्टेग – 167 लीटर
ऑफिसर च्वाईस – 90 लीटर।
ब्लू व्हिस्की – 86 लीटर।
गोवा व्हिस्की- 450 लीटर।
किंग फिशर बियर- 2683 लीटर।

कुल शराब – 4,268 लीटर।

जप्तशुदा विदेशी शराब की कीमत – 42,10,880/-

The post नारायणपुर पुलिस कार्यवाही : प्याज बोरियों के नीचे अवैध शराब 4268 लीटर जप्त appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/narayanpur-police-action-4268-liters-of-illicit-liquor-seized-under-onion-sacks/