Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नारायणपुर : बाल वाटिका में प्रवेश हेतु 10 अक्टूबर तक आवेदन पत्र आमंत्रित

नारायणपुर, 29 सितम्बर 2022 : केंद्रीय विद्यालय नारायणपुर में 3 वर्ष से 5 वर्ष तक के बच्चों के लिए बाल वाटिका कक्षाएं शुरू हो गई है, जिसके लिए आवेदन 10 अक्टूबर तक मंगाये जा रहे है। केन्द्रीय विद्यालय के प्राचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि इच्छुक अभिभावक अपने पाल्य का नामांकन केंद्रीय विद्यालय नारायणपुर में बाल वाटिका कक्षाओं में करवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि बाल वाटिका-एक में 40 सीट हेतु 3 और 4 वर्ष से कम, बाल वाटिका-दो में 40 सीटों के लिए 4 और 5 वर्ष से कम तथा बाल वाटिका-तीन में 40 सीटों हेतु 5 और 6 वर्ष से कम आयु के बच्चों को प्रवेश दिया जायेगा। इसके लिए आयु की गणना 30 मार्च 2022 से की जाएगी।

प्राचार्य केन्द्रीय विद्यालय ने यह भी बताया कि बाल वाटिका-तीन के बच्चों को अगले वर्ष कक्षा एक में स्वतः ही प्रवेश दिया जाएगा। प्रवेश हेतु आय प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, विकलांग छात्रों के लिए विकलांगता का सर्टिफिकेट जो कि किसी सिविल सर्जन द्वारा प्रमाणित हो,

सरकारी कर्मचारी होने की स्थिति मे नियोक्ता द्वारा जारी वेतन पर्ची की सत्यापित छायाप्रति, सरकारी कर्मचारी होने की स्थिति में नियोक्ता द्वारा जारी सेवा प्रमाण पत्र और स्थानांतरण आदेश की प्रति (प्रतिहस्ताक्षर के साथ) आदि दस्तावेज अनिवार्य होगा। आवेदक पंजीकरण फार्म प्रातः 8 बजे से दोपहर 3 बजे तक केंद्रीय विद्यालय नारायणपुर से प्राप्त कर सकते है। पंजीकरण फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर 2022 सायं 5 बजे तक निर्धारित है।

The post नारायणपुर : बाल वाटिका में प्रवेश हेतु 10 अक्टूबर तक आवेदन पत्र आमंत्रित appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/narayanpur-applications-invited-for-admission-to-bal-vatika-till-october-10/