Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नियमितीकरण की मांग: संविदा कर्मचारी करेंगे हवन, संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- चरणबद्ध तरीके से चलेगा आंदोलन

राकेश चतुर्वेदी,भोपाल। मध्य मध्यप्रदेश में नियमितीकरण की मांग को लेकर अड़े संविदा कर्मचारी कल राजधानी भोपाल में हवन करने जा रहे है। राज शिक्षा केंद्र के पास स्थित मंदिर में संविदा कर्मचारियों का हवन होगा। बता दे कि प्रदेश के संविदा कर्मचारी लंबे समय से सरकार से नियमितीकरण की मांग कर रहे है। लेकिन उनकी मांगे अब तक सरकार ने पूरी नहीं की है। 

मिशन 2023: जून में फिर मध्यप्रदेश आएंगे PM मोदी, विंध्य के बाद अब बुंदेलखंड में होगी सभा, तैयारियां शुरू 

बता दें कि चुनावी साल होने की वजह से सभी संगठन अपनी-अपनी मांगों को लेकर सरकार पर हावी है। इसमें संविदा कर्मचारी भी शामिल है। कल अवकाश के दिन हवन के माध्यम से कर्मचारी आंदोलन कर सरकार तक अपना संदेश पहुंचाने का प्रयास करेंगे। संविदा कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने कहा कि नियमितीकरण की मांग को लेकर चरणबद्ध तरीके से पूरा आंदोलन चलाया जाएगा।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post नियमितीकरण की मांग: संविदा कर्मचारी करेंगे हवन, संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- चरणबद्ध तरीके से चलेगा आंदोलन appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-bhopal-demand-for-regularization-contract-workers-will-perform-havan/