Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नेता प्रतिपक्ष चंदेल को क्यों कहना पड़ा-भूपेश ने रख दी है कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ की बुनियाद

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ की बुनियाद रख दी है। पिछली बार जनता को भ्रमित कर कांग्रेस ने सत्ता हासिल कर ली लेकिन कांग्रेस सरकार के आचरण, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तानाशाही, भ्रष्टाचार, अराजकता, महिला, युवा, गरीब और किसान विरोधी नीतियों के साथ ही आर्थिक कुप्रबंधन के कारण छत्तीसगढ़ की आने वाली कई पीढ़ियों के कर्जदार बन जाने ने यह प्रमाणित कर दिया है कि लम्हें खता करते हैं तो सदियों को सजा भुगतनी पड़ती है।

लेकिन गलती सुधारी जा सकती है।उन्होंने कहा कि जनता के आदेश को हमने विनम्रता से स्वीकार करते हुए जनादेश को शिरोधार्य किया। उन्होंने कहा भाजपा जनता के लिए चौबीसों घंटे संघर्ष कर रही है और हम सभी कार्यकर्ता लोकतंत्र के हक में अपनी भूमिका ईमानदारी से निभा रहे हैं और विगत दिनों यह जनता और सत्ताधारी दल ने देखा है, इसलिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को घबराहट और बौखलाहट हो रही है। उन्हें कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ का अहसास दिन रात सता रहा है। वे जनता की सेवा छोड़ कांग्रेस कमांडरों की सेवा में तैनात हैं तो अब छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें राहुल गांधी का फुल टाइम ओएसडी बनने के लिए मुक्त कर देना चाहती है। भूपेश बघेल ने जनता के मन में कांग्रेस के नाम से जो चिढ़ पैदा कर दी है, वह कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ की गारंटी व्यक्त कर रही है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कांग्रेस छोड़ने वाले वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के बयान का हवाला देते हुए कहा है कि कांग्रेस के फैसले यदि राहुल गांधी के पीए और गार्ड ले रहे हैं तो भूपेश बघेल की सरकार के फैसले भी ऐसी ही मंडली ले रही है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता कांग्रेस छोड़ छोड़कर जा रहे हैं। कांग्रेस इस भगदड़ से बचने और भारत के राजनीतिक मानचित्र में बने रहने के लिए दरअसल कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकाल रही है। लेकिन होनी को कोई नहीं टाल सकता। कांग्रेस स्वयं कांग्रेस मुक्त भारत यात्रा पर निकल पड़ी है । यहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ की थीम तैयार कर रहे हैं। अब साफ दिख रहा है कि अगले साल छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस के भ्र्ष्ट पंजे से मुक्त हो जायेगा।

The post नेता प्रतिपक्ष चंदेल को क्यों कहना पड़ा-भूपेश ने रख दी है कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ की बुनियाद appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/bhupesh-has-laid-the-foundation-of-congress-free-chhattisgarh/