Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नेपाल से लेकर दिल्ली तक भूकम्प के झटके,एक की मौत

काठमांडू/नई दिल्ली 24 जनवरी।नेपाल से लेकर आज दिल्ली तक भूकम्प के झटके महसूस किए गए। नेपाल में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

   नेपाल में आज 5.9 तीव्रता के भूकंप में एक व्‍यक्ति की मौत हो गयी और कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए। भूकंप के झटके उत्‍तराखंड, नई दिल्ली और आसपास के इलाकों में भी महसूस किए गए। काठमांडू के राष्‍ट्रीय भूकंप निगरानी और अनुसंधान केन्‍द्र ने बताया कि भूकंप का केन्‍द्र बाजूरा जिले के मेला में था।

  भूकंप के झटके से गिरते हुए चट्टान से चोट लगने के कारण पास के जंगल में घाट काट रही 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई।बजुरा जिले के चार घर तबाह हो गए और कई पुराने मकान की छत और बूधी नंदा नगरपालिका इमारत को आंशिक क्षति पहुंची है।

   उत्‍तराखंड के देहरादून, बागेश्‍वर और नैनीताल सहित कुछ जिलों में भी भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। मौसम विभाग के अनुसार रिक्‍टर पैमान पर इसकी तीव्रता 5.4 मापी गई। प्रदेश में अभी तक कहीं से किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।लखनऊ के हसनगंज में एक इमारत गिर गई,भूकम्प से दरारे पड़ने के बाद इसके गिरने की चर्चा हैं।

The post नेपाल से लेकर दिल्ली तक भूकम्प के झटके,एक की मौत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46619