Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नोएडा के सेक्टर-8 में स्थित झुग्गी में सिलेंडर फटने से लगी आग में जलकर हुई 2 बच्चों की हुई मौत…

नोएडा के सेक्टर-8 में स्थित झुग्गी में शनिवार देर रात सिलेंडर फटने से लगी आग में जलकर एक ही परिवार के 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। मृतकों में 12 दिन की एक नवजात बच्ची भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार, नोएडा के थाना फेस-1 में शनिवार देर रात करीब 02:52 बजे डी-221 सेक्टर-8 की पक्की झुग्गी-झोपड़ी में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी। आग की सूचना पर दमकल की 2 गाड़ियां तुरंत घटनास्थल पर रवाना हुईं और मात्र 4 मिनट में घटनास्थल पर पहुंच गईं और कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया।

दमकल कर्मियों ने वहां जाकर देखा तो रसोई गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोग आग में बुरी तरह झुलस गए थे, जिन्हें पुलिस बल द्वारा तत्काल जिला अस्पताल निठारी भेजा गया। इसमें से जिला अस्पताल में इलाज के दौरान 2 बच्चों की मौत हो गई। मृतकों में 12 साल का एक बच्चा और 12 दिन की नवजात लड़की शामिल है। वहीं, जिला अस्पताल से घायल 4 लोगों को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

The post नोएडा के सेक्टर-8 में स्थित झुग्गी में सिलेंडर फटने से लगी आग में जलकर हुई 2 बच्चों की हुई मौत… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48631