Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंकज शर्मा को शंकराचार्य आश्रम बोरिया कला के प्रमुख इंदुभवानंद महाराज ने दिया जीत का आशीर्वाद

होरी जैसवाल

रायपुर : बोरियाकला स्थित शंकराचार्य आश्रम के प्रमुख डॉ. इंदुभवानंद महाराज से आज रायपुर ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी पंकज शर्मा ने आश्रम पहुंचकर मुलाकात की एवं आशीर्वाद लिया इंदुभवानंद महाराज ने पंकज शर्मा को जीत का आशीर्वाद दिया…

आपको बता दे की बोरिया कला स्थित शंकराचार्य आश्रम में आज ब्रह्मचारी इंदुभवानंद के प्राकट्य दिवस एवं शरद पूर्णिमा पर महोत्सव का आयोजन किया गया था जिसमें बड़ी संख्या में लोग आश्रम पहुंचे हुए थे इसी कड़ी में रायपुर ग्रामीण कांग्रेस के प्रत्याशी पंकज शर्मा भी मुलाकात करने एवं आशीर्वाद लेने पहुंचे हुए थे ब्रह्मचारी इंदुभवानंद से मुलाकात के दौरान उन्होंने पंकज शर्मा के सिर पर हाथ रखकर जीत का आशीर्वाद दिया।

The post पंकज शर्मा को शंकराचार्य आश्रम बोरिया कला के प्रमुख इंदुभवानंद महाराज ने दिया जीत का आशीर्वाद appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/indubhavanand-maharaj-head-of-shankaracharya-ashram-boriya-kala-blessed-pankaj-sharma-for-victory/