Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के करीबी पर कनाडा में फायरिंग

कनाडा के ब्रैम्पटन इलाके में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के करीबी बिजनैसमैन एंडी डुग्गा के टायर शोरूम में गोलीबारी हुई। यह हमला कनाडाई समय के अनुसार शुक्रवार-शनिवार मध्यरात्रि ब्रैम्पटन के पील एरिया में हुआ।

ब्रैम्पटन स्थित एंडी डुग्गा के ‘द मिलेनियम टायर सैंटर’ पर गोलियां चलाई गईं जिसके बाद एरिया को सील कर दिया गया। हमलावर कौन हैं, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एंडी डुग्गा पंजाबी सिख मिलेनियर है जो पंजाब फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से भी जुड़े हुए हैं। इसके अलावा कनाडा में कबड्डी टूर्नामैंट करवाने में भी वह काफी आगे रहते हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही एंडी डुग्गा बंबीहा गैंग के निशाने पर हैं। बंबीहा गैंग का आरोप है कि एंडी डुग्गा लॉरैंस बिश्नोई को सपोर्ट करते हैं और सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपियों को शैल्टर दी थी। पंजाब पुलिस और कनाडाई जांच में ऐसा उल्लेख कहीं नहीं किया गया है।

एंडी डुग्गा मनकीरत औलख के साथ काफी उठते बैठते हैं और अपने गीतों में भी उनका जिक्र किया है। एक गीत की कुछ लाइनें हैं-‘एंडी डुग्गा नाल तेरी बैणी-उठणी, मिलेनियम टायर वाले बंदे तकड़े।’ इस गीत में मनकीरत ने उन्हें फिल्माया भी है।

The post पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के करीबी पर कनाडा में फायरिंग appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72891