Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजाब : कड़ाके की ठंड से नए साल का स्वागत

ठंड के कारण पंजाब के सभी स्कूल एक जनवरी से सुबह 10 से तीन बजे तक खुलेंगे। समय में बदलाव 14 जनवरी तक लागू रहेगा। आज पठानकोट, गुरदासपुर, अमृतसर, तरनतारन, होशियारपुर, नवांशहर, कपूरथला, जालंधर, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, रूपनगर, पटियाला व एसएएस नगर में बेहद घना कोहरा छाया रहा।

पंजाब में नए साल का स्वागत कड़ाके की ठंड के साथ हुआ। मौसम विभाग ने आज के लिए कोहरे का रेड अलर्ट जारी किया है। मौसम को देखते हुए सरकार ने स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों का समय भी बदल दिया है। 

राज्य के सभी सरकारी, प्राइवेट और सहायता प्राप्त स्कूल ठंड के चलते 1 जनवरी, 2024 से सुबह 10 से तीन बजे तक खुलेंगे। स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने बताया कि समय में बदलाव का यह आदेश 14 जनवरी, 2024 तक लागू रहेगा। वहीं, आंगनबाड़ी केंद्रों के खुलने का समय सुबह 10 बजे करने का फैसला किया गया है। सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने बताया कि सभी केंद्र 1 जनवरी से सुबह 10 बजे खुलेंगे और बाद दोपहर 1 बजे बंद होंगे।

रविवार को फिर से दिन के तापमान में 1.5 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई। अब तापमान सामान्य से 6.7 डिग्री नीचे पहुंच गया है। वीरवार से लेकर रविवार तक पंजाब का पारा 9.3 डिग्री गिर गया है। रविवार को लगातार दूसरे दिन सूर्य देवता के दर्शन नहीं हुए और चारों तरफ घने कोहरे की चादर छाई रही।

अमृतसर और पठानकोट में दृश्यता शून्य
अमृतसर और पठानकोट में दृश्यता शून्य रहीं। वहीं पटियाला में 40 मीटर व गुरदासपुर में 50 मीटर दर्ज की गई। सोमवार को पठानकोट, गुरदासपुर, अमृतसर, तरनतारन, होशियारपुर, नवांशहर, कपूरथला, जालंधर, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, रूपनगर, पटियाला व एसएएस नगर में बेहद घना कोहरा छाया रहा। दो से लेकर 4 जनवरी के लिए ओरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

The post पंजाब : कड़ाके की ठंड से नए साल का स्वागत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/75801