Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजाब पुलिस के सीनियर अधिकारी का आ रहा हैं फोन तो हो जाइए अलर्ट! पढ़ें ये खबर

अगर आपको भी पंजाब पुलिस के सीनियर अधिकारी का आ रहा हैं फोन तो सावधान हो जाएं। दरअसल, नौसरबाज़ ठग लोगों को ठगने के नए नए ढंग अपना रहे हैं। कभी विदेश से रिश्तेदार बनकर अकाऊंट में लाखों, हज़ारों रुपए डलवा कर ठगी कर चुके हैं। अब तो पुलिस के सीनियर अधिकारियों की व्हाट्सएप पर फ़ोटो लगाकर विदेशी नम्बर से व्हाट्सएप पर लोगों को फोन करके डरा करके ठगी मार रहे हैं। इसी प्रकार का मामला गोराया में सामने आया है जहां सुरेंद्र कालिया ने बताया कि सुबह उनके पिता अशोक कालिया को उनके व्हाट्सएप नंबर पर विदेशी नंबर से फोन आया जिस पर पंजाब पुलिस के सीनियर अधिकारी जी.एस. भुल्लर की तस्वीर लगी हुई थी।

उनके पिता ने फोन उठा कर जब बात की तो फोन करने वाले व्यक्ति ने सीधा कहा कि उनके बेटे को पुलिस ने पकड़ लिया है, अगर मामला रफा-दफा करना चाहते हैं तो 20000 रुपए अभी उनके बताए नंबर में डाल दे जिससे वह काफी घबरा गए उन्हें एक बार तो यह लगा कि शायद सच में उनके बेटे को तो कहीं पुलिस ने नहीं पकड़ लिया। पीड़ित सुरिंद्र ने बताया उनके पिता ने घबराए हुए उनके बड़े भाई को फोन पकड़वा दिया। उन्होंने बताया कि वह दुकान पर है और कोई ठग उनसे ठगी करने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने पंजाब पुलिस और सरकार से ऐसे ठगों को काबू करने की अपील की है।

The post पंजाब पुलिस के सीनियर अधिकारी का आ रहा हैं फोन तो हो जाइए अलर्ट! पढ़ें ये खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72232