Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजाब: बसपा ने डॉ. मखन सिंह को संगरूर से मैदान में उतारा

डॉ. मखन सिंह बीएएमएसएएफ के कार्यकर्ता के रूप में पार्टी से जुड़े रहे हैं और वर्तमान में बीएसपी पंजाब के महासचिव हैं। डॉ. मखन सिंह स्वास्थ्य विभाग से उप निदेशक के रूप में सेवानिवृत्त हुए हैं।

बहुजन समाज पार्टी पंजाब ने संगरूर लोकसभा सीट से डॉ. मखन सिंह को उम्मीदवार बनाया है। पार्टी के पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ के प्रभारी रणधीर सिंह बेनिवाल ने यह जानकारी दी।

बेनिवाल ने कहा कि जल्द ही पंजाब की सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। सभी दावेदारों के नाम हाईकमान को भेजे हुए हैं और अंतिम निर्णय पार्टी प्रधान कुमारी मायवती द्वारा लिया जाना है। बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी ने कहा कि डॉ. मखन सिंह बीएएमएसएएफ के कार्यकर्ता के रूप में पार्टी से जुड़े रहे हैं और वर्तमान में बीएसपी पंजाब के महासचिव हैं।

डॉ. मखन सिंह स्वास्थ्य विभाग से उप निदेशक के रूप में सेवानिवृत्त हुए हैं। उन्होंने कहा कि बीएसपी का दलित चेहरा पंजाब में दलितों को उपमुख्यमंत्री नियुक्त नहीं करने का बदला लेगा। संगरूर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में मजदूर वर्ग, गरीब, दलित और मुलाजिमों की एक बड़ी आबादी है, जो पूंजीवाद और जातिवाद के तहत उत्पीड़न और अत्याचारों के शिकार हैं। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) डॉ. मखन सिंह के उम्मीदवार के रूप में संगरूर से लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव चमकौर सिंह वीर ने कहा कि दलित चेहरा डॉ. मखन सिंह को मैदान में उतारना बीएसपी आलाकमान का दूरदर्शी निर्णय है और सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करेंगे। इस मौके पर उनके साथ विधायक डॉ. हरजोत कमल, विधायक सुखजीत सिंह काका लोहगढ़, विधायक दर्शन सिंह, पूर्व मंत्री मालती थापर, पूर्व विधायक विजय साथी, मोगा नगर निगम की मेयर नितिका भल्ला, चेयरमैन इंद्रजीत सिंह तलवंडी, चेयरमैन विनोद बंसल और अन्य नेता मौजूद थे।

The post पंजाब: बसपा ने डॉ. मखन सिंह को संगरूर से मैदान में उतारा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88884